6/recent/ticker-posts

Rupali Ganguly's:रूपाली गांगुली की गोविंदा के साथ नृत्य की पुरानी फुटेज साझा करने वाले नेटिज़न्स के अनुसार, अनुज का 26 साल से अनुपमा का इंतजार करना सार्थक है।...

 रूपाली गांगुली की गोविंदा के साथ नृत्य की पुरानी फुटेज साझा करने वाले नेटिज़न्स के अनुसार, अनुज का 26 साल से अनुपमा का इंतजार करना सार्थक है।


अनुपमा, असली नाम रूपाली गांगुली, इस समय सबसे लोकप्रिय और सफल टीवी अभिनेत्रियों में से एक है। वह अकेली है जो संभवतः अनुपमा हो सकती है। टेलीविजन श्रृंखला अनुपमा की सबसे पसंदीदा प्रेम कहानी अनुज और उसकी कहानी है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे उसने 26 साल तक अपने जीवन के प्यार का उसके साथ रहने का इंतजार किया। MaAn के प्रशंसक इस गाने से नाराज़ हैं, हालाँकि फिलहाल, वे अब साथ नहीं हैं। 1997 में आई फिल्म 'दो आंखें बारह हाथ' में रूपाली को बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के साथ डांस करते हुए दिखाया गया था। फैंस ने ढूंढ निकाली रुपाली की ये पुरानी फुटेज.


फिल्म में, रूपाली ने पश्चिमी कपड़े पहने हैं, जिससे दर्शक उसके आकर्षक, ताज़ा और जीवंत लुक से आश्चर्यचकित रह गए। यह समझ में आता है, उनके कई प्रशंसक टिप्पणी करते हैं, कि अनुज अभी भी उनके प्रति आसक्त हैं।


वीडियो देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स ने कमेंट किया कि अनुज का 26 साल का इंतजार कितना सार्थक रहा। कई लोगों ने रूपाली की एक छोटी बच्ची से फिल्मों में अभिनय करने से लेकर देश में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली अनुपमा बनने तक की यात्रा पर भी चर्चा की।


जब अनुज को श्रुति के माध्यम से पता चलता है कि स्पाइस एन चटनी बंद हो रही है, तो वह आगामी एपिसोड में यशदीप को एक रेस्तरां देगा। कई लोगों का मानना है कि अनुपमा को बचाने का यह अनुज के पास आखिरी मौका है।

Post a Comment

0 Comments