6/recent/ticker-posts

Groom and His Friends:वायरल वीडियो में, दूल्हा और उसके दोस्त दुल्हन को आश्चर्यचकित करने के लिए शानदार ढंग से भांगड़ा करते हैं।....

वायरल वीडियो में, दूल्हा और उसके दोस्त दुल्हन को आश्चर्यचकित करने के लिए शानदार ढंग से भांगड़ा करते हैं।



अपने बड़े दिन को और भी यादगार बनाने के लिए, कई जोड़े अपनी शादी के दिन एक-दूसरे को आश्चर्यचकित करना चुनते हैं। शादियाँ भव्य आयोजन हैं। यह उत्साह और विभिन्न भावनाओं से भरा अवसर है। अन्य जोड़ों के विचार भिन्न हो सकते हैं, हालाँकि अन्य लोग पत्रों के माध्यम से अपना प्यार दिखाना चुन सकते हैं। अपनी शादी के जश्न के दौरान, एक दूल्हे ने एक वीडियो में भांगड़ा नृत्य करके दुल्हन को आश्चर्यचकित कर दिया जो ऑनलाइन वायरल हो गया। यह दोषरहित समयबद्ध प्रदर्शन निस्संदेह आपको उठने और बूगी करने के लिए प्रेरित करेगा।

वीडियो में एक दूल्हे को अपने दोस्तों के साथ मंच पर अच्छा काला सूट पहने हुए भांगड़ा नृत्य करते हुए दिखाया गया है। उसे रंजीत बावा के पंजाबी गीत "चन्न वारगी" की मधुर ध्वनि पर भांगड़ा करते हुए दिखाया गया है। दर्शक उनकी कोरियोग्राफी, सुंदर भांगड़ा नृत्य और चेहरे के भावों से आश्चर्यचकित रह गए हैं। वीडियो में एक उपशीर्षक भी प्रदर्शित किया गया है, जिसमें लिखा है, "अपने लिए दूल्हा तैयार करें, जो आपके लिए इस तरह नृत्य कर सके।" इंस्टाग्राम यूजर @togetherforever_wedding_choreo ने वीडियो पोस्ट किया. यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "भांगड़ा अलर्ट।" हमारे दूल्हे @mohitarora759 ने अपनी दुल्हन को कुछ इस तरह चौंका दिया.

चूंकि इसे कुछ दिन पहले पोस्ट किया गया था, इसलिए वीडियो को लाखों लाइक और व्यूज मिल चुके हैं। पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में, कुछ उपयोगकर्ताओं ने दूल्हे के उत्साही प्रदर्शन के लिए उसका आभार व्यक्त किया, जबकि अन्य ने दिल के आकार और उग्र इमोजी के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की। किसी ने कहा, "मैं ऐसे क्यों शरमा रहा हूँ जैसे वह मेरे लिए नाच रहा है?" एक अन्य ने लिखा, "भले ही वह नृत्य नहीं कर सकता, यह काम करेगा; वह मेरे लिए गा सकता है। नृत्य ना भी करें तो चलेगा बस गा के सुना दे।" "वाह, कितना अच्छा लड़का है," चौथे ने टिप्पणी की। पांचवें ने कहा, "इस तरह का लड़का मैं चाहता हूं।"

Post a Comment

0 Comments