6/recent/ticker-posts

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai:अरे तुम कैसे कर रहे हो? प्रशंसकों को अभिमान के बीच एक खिलते हुए रोमांस की उम्मीद है क्योंकि अरमान अभिरा के माथे पर एक चुम्बन देता है, जिससे नेटिज़न्स उन्माद में आ जाते हैं।....

 अरे तुम कैसे कर रहे हो? प्रशंसकों को अभिमान के बीच एक खिलते हुए रोमांस की उम्मीद है क्योंकि अरमान अभिरा के माथे पर एक चुम्बन देता है, जिससे नेटिज़न्स उन्माद में आ जाते हैं।

समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित और गर्विता साधवानी अभिनीत ये रिश्ता क्या कहलाता है की रोमांचक कहानी फिलहाल बनाई जा रही है। हालाँकि इस लोकप्रिय टीवी श्रृंखला में अन्य सबप्लॉट भी चल रहे हैं, लेकिन दर्शकों को अभिरा और अरमान की प्रेम कहानी की शुरुआत का बेसब्री से इंतजार है। ये रिश्ता क्या कहलाता है में हम जल्द ही अभिरा को अरमान से प्यार करते देखेंगे। आज रात के शो में, वे एक भावुक पल साझा करेंगे। इंटरनेट पर कार्यक्रम के प्रशंसक लगातार उनकी जोड़ी के बारे में चर्चा कर रहे हैं। रोहित की विशेषता वाले टीवी शो समृद्धि के अगले एपिसोड में कृष्णा की मां काजल उन्हें घर के भीतर कैद कर देंगी। दूसरी ओर, कृष संजय की नई नौकरी और व्यवसाय शाखा के उद्घाटन के लिए वहां मौजूद रहेंगे। सिद्धार्थ वासुदेव (सिद्धार्थ वासुदेव) और दादीसा (अनीता राज) को छोड़कर सभी उनके उन्मुक्त नृत्य से प्रभावित होंगे। केवल अभिरा ही उसकी मदद कर पाएगी। जब वह उसे ढूंढती है, तो कृष दरवाजा पीटता है और अपनी आजादी की मांग करता है। अभिरा होने के नाते, अभिरा ताले की चाबी ढूंढने की कोशिश करेगा और असफल रहेगा। वह कृष को आज़ाद कराने के लिए दरवाज़े की कुंडी हटा देगी। खेल के बाद जब वे घर पहुंचेंगे तो अरमान अभिभूत हो जायेंगे।


अरमान विद्या का असली बेटा नहीं है, ये तो सभी जानते हैं। वर्षों से, अरमान अपनी प्रशंसा का उचित हिस्सा प्राप्त किए बिना दान करते रहे हैं। अरमान को जिंदगी में पहली बार प्यार का अनुभव होने जा रहा है. प्रमुख लेखक कृष और अभिरा हैं। जैसा कि होता है, कृष अरमान और अभिरा द्वारा उसके करियर में उसकी मदद करने की सराहना से अभिभूत महसूस करता है। आंशिक प्रतिक्रिया के बावजूद, कृष के पेशेवर फैसले का सम्मान करने के लिए दादीसा को समझाने की अभिरा की चालाक योजना सफल है। जब अरमान और अभिरा को कृष से उपहार मिलेंगे, तो अरमान भावुक हो जाएगा। भले ही अरमान लड़खड़ा जाए, अभिरा उसे यह एहसास दिलाने में सहायता करेगी कि वह उस प्यार का हकदार है जिसे वह महसूस करता है।

तभी अरमान, अभिरा को माथे पर एक चुम्बन देता है। वह अपने परिवार के प्रति उनके दृढ़ समर्थन के लिए आभारी हैं।


अभिरा की तरह, एपिसोड के इंटरनेट दर्शक इस बात से आश्चर्यचकित हैं कि अनुक्रम को कितनी त्रुटिपूर्ण ढंग से निष्पादित किया गया था। रोहित के अरमान के चाहने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है. फिलहाल अभीरा धीरे-धीरे अरमान को पसंद करने लगी है. अभिरा भी उससे बहुत जुड़ी हुई है, भले ही उसे अभी तक प्यार का अनुभव नहीं हुआ है या यह एहसास नहीं हुआ है कि वह उसके प्रति कितना प्रतिबद्ध है। जो भी हो, प्रशंसक अभीरा और अरमान के आने वाले रोमांटिक पल को लेकर बेहद खुश हैं और उन्होंने इसे अपनी प्रतिक्रियाओं में जाहिर भी किया है।

पोस्ट देखें. किसी ने टिप्पणी की, "पहले से ही एहसास है???" जाहिर है, जिम्मेदारी अनुबंध विवाह ही एकमात्र व्यवस्था नहीं है।



एक और शख्स ने कहा, 'अरमान प्यार के हकदार हैं!' वह बहुत गरीब है! दरअसल, मुझे खुशी है कि उसे अभिरा मिल गया! एक अन्य यूजर ने कहा, 'यह साफ है कि वे बेहद प्यार में हैं।'


एक टिप्पणीकार ने टिप्पणी की, "जिस तरह से अरमान उसकी करतूत की प्रशंसा कर रहे थे।" उनकी पत्नी, हल्क की ममेरी बहन ने उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया है!



आने वाले एपिसोड में ये रिश्ता क्या कहलाता है के क्रिएटर्स द्वारा अभीरा-अक्षरा कनेक्शन सॉन्ग भी रिलीज किया जाएगा. यह गाना वह है जिसका प्रशंसकों को सबसे अधिक इंतजार था।

Post a Comment

0 Comments