6/recent/ticker-posts

Oshin Brar:दिलजीत दोसांझ की पत्नी के रूप में गलत तरीके से पहचाने जाने के बारे में ओशिन बरार ने कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि छवि इतनी व्यापक रहेगी।"...

दिलजीत दोसांझ की पत्नी के रूप में गलत तरीके से पहचाने जाने के बारे में ओशिन बरार ने कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि छवि इतनी व्यापक रहेगी।"

पंजाबी फिल्म में दिलजीत दोसांझ के सह-कलाकार मुख्तियार चड्ढा का दावा है कि उनकी तस्वीरों को गलती से दिलजीत दोसांझ की पत्नी के रूप में पहचाना जा रहा है।

अभिनेता दिलजीत दोसांझ पिछले कुछ दिनों से अपनी हालिया फिल्म अमर सिंह चमकीला को लेकर चर्चा में हैं, जिसे अच्छी समीक्षा मिल रही है। इस हफ्ते की शुरुआत में यह खुलासा हुआ था कि दिलजीत की शादी एक भारतीय-अमेरिकी महिला से हुई है और इस जोड़े का एक बेटा है। उनके दोस्त के आरोपों के वायरल होने के बाद उनकी कथित पत्नी संदीप कौर की तस्वीरें पूरे इंटरनेट पर छा गईं। हालाँकि, यह पता चला है कि तस्वीरों में दिख रही महिला वास्तव में 2015 की पंजाबी फिल्म मुख्तियार चड्ढा में दिलजीत की सह-कलाकार ओशिन बराड़ है, न कि उनकी पत्नी। ओशिन और दिलजीत की कई छवियों के साथ, ओशिन का कथित तौर पर लिखा गया एक नोट रेडिट पर घूम रहा है।


नोट में कहा गया, "हैलो दोस्तों।" मैं कुछ समय के लिए एक मॉडल थी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म मुख्तियार चड्ढा के लिए शून शान संगीत वीडियो शूट में भाग लिया था। बाद में दोस्तों और परिवार ने किसी न किसी तरह से मुझे सूचित किया कि मेरी तस्वीर को दुर्भावनापूर्ण तरीके से "दिलजीत दोसांझ की पत्नी" के रूप में ऑनलाइन इस्तेमाल किया जा रहा है। चूंकि मुझे नहीं पता था कि यह कैसे हुआ, इसलिए मैंने शुरू में इसे हंसी में उड़ा दिया। हालाँकि, मैंने Quora और YouTube पर कुछ निष्कासन अनुरोध किए थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह छवि इतने लंबे समय तक टिकेगी। यह कहानी घूमती रहती है, और अब हम खुद को एक बार फिर इस स्थिति में पाते हैं, मेरी तस्वीर हाल ही में कई टिकटॉक और इंस्टाग्राम पोस्ट में दिखाई दे रही है। मैं स्पष्ट करना चाहूंगी कि मैं संदीप कौर नहीं हूं और यह फोटो मेरी ही है। मैं अपने साथ ऐसा करना बंद करना चाहता हूं। यदि आप जंगल में यह तस्वीर देखते हैं तो कृपया रिपोर्ट करके या टिप्पणी करके मुझ पर एक उपकार करें और लोगों को बताएं कि यह उसकी पत्नी नहीं है। मैं इंटरनेट पर सेलिब्रिटी या ऐसी किसी चीज़ की खोज नहीं कर रहा हूँ। मैं ईमानदारी से आप सभी के समर्थन की सराहना करता हूं।


ओशिन ने कई तस्वीरें भी पोस्ट कीं जिनमें उन्हें दिलजीत के साथ दिखाया गया था, जिससे साबित होता है कि वह वास्तव में उनकी पत्नी हैं।


2015 में पंजाबी फिल्म मुख्तियार चड्ढा में ओशिन बराड़ ने दिलजीत दोसांझ के साथ काम किया। उनके अलावा, गायिका निशा बानो-दिलजीत की पत्नी- की तस्वीरें भी ऑनलाइन दिखाई दीं।

Post a Comment

0 Comments